पिछले हफ्ते झारखंड के जमशेदपुर में एक 3 वर्षीया बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसका सिर काट कर कहीं फेंक दिया गया। पुलिस को बच्ची का शरीर तो मिला लेकिन वो बच्ची का सिर ढ़ूढने में अभी तक सफल नहीं हुई है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी ख़बर के मुताबिक, पुलिस कूड़ा बिनने वालों की मदद से वारदात की जगह (टाटानगर रेलवे स्टेशन) के पास की झाड़ियों में बच्ची के सिर की तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस को उस हथियार की भी तलाश है, जिससे बच्ची के सिर को काटा गया।

इस घटना के आरोपी रिंकू साहू और कैलाश कुमार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया है और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। दोनों ही आरोपियों ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में इन दो आरोपियों के अलावा तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

वहीं दरिंदगी की इस घटना के सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों को कड़ी सज़ा देने की मांग की है।

उन्होंने ट्विटर के ज़रिए कहा, “जमशेदपुर में एक तीन साल की बच्ची रेलवे स्टेशन में अपनी मां के बगल में सो रही थी, उसका अपहरण कर गैंगरेप किया गया और इसके बाद उसका गला रेंत दिया गया और ये काफी अमानवीय और घिनौना है, इस घटना से मैं काफी गुस्से में हूं और इसने मुझे हिला कर रख दिया है”।

अनुष्का ने आगे कहा, “मैं आशा करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्‍द से जल्‍द न्‍याय हो। और सजा इतनी कड़ी मिले कि अगली बार इस तरह का जघन्‍य अपराध करने से कांप जाए”।

बता दें कि 26 जुलाई को आरोपियों ने बच्ची को टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से अगवा किया था। जिसके बाद बच्ची की मां ने टाटानगर जीआरपी में बच्ची की गुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बच्ची की मां की शिकायत के बाद जब पुलिस ने तलाश शुरु की तो मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से पुलिस को बच्ची की सिर कटी लाश बरामद हुई।