• 914
    Shares

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षियों पर हो रही सरकारी एजेंसियों की धड़पकड़ को लेकर मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है। अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ममता बनर्जी ने ट्वीट किया-

“पूरब से लेकर पश्चिम तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक अखिलेश यादव से लेकर मायावती जी तक… कोई नहीं बचा। सब बीजेपी की राजनीतिक प्रतिशोध का शिकार हो हैं।.. क्या वो (बीजेपी) डरी हुई है?… क्या वोनिराश है?”

CJI के बाद अब जस्टिस सीकरी ने CBI निदेशक से जुड़े मामले से ख़ुद को किया अलग, संजय बोले- डरे हुए जज क्या इंसाफ़ करेंगे?

देश में इन दिनों जबरदस्त विपक्षी एकता की बयार चल रही है। ममता बनर्जी का कहना है कि मोदी-शाह की जोड़ी इस एकता से इस क़दर डरी हुई है कि वो अपने हर विरोधी को सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल करके उलझाने की कोशिश कर रही है।

पश्चिम बंगाल सीएम के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव CBI को BBI यानी बीजेपी ब्यूरो ऑफ़ इंवेस्टिगेशन बता रहे हैं। तेजस्वी यादव ट्वीटर पर लिखते हैं कि-

BJP डरी हुई है, इसलिए CBI के ज़रिए ‘माया-अखिलेश’ से लेकर अपने हर विरोधी को निशाना बना रही हैः ममता

“CBI, BBI (BJP Investigation Bureau) बन चुकी है। जो भी बीजेपी से हाथ मिलाता है उसे क्लीन चिट देकर राजा हरिश्चंद्र की तरह सच्चा बता दिया जाता है, और जो भी बीजेपी की आलोचना करता है उसे इन एजेंसियों द्वारा फंसाने की कोशिश की जाती है।

मेरे पापा (लालू प्रसाद यादव) को भी इसीलिए फंसाया गया क्योंकि वो हमेशा आरएसएस और केंद्र की बीजेपी सरकार के आलोचक रहे हैं