• 3.2K
    Shares

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के दिन कल 30 जनवरी को बापू की प्रतिमा पर गोली चलाने वाली हिंदू महासभा की नेता पूजा शकुन पाण्डेय के तार बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ जुड़े हैं।

उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें पूजा बीजेपी के दिग्गज नेताओं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री उमा भारती के साथ नज़र आ रही है।

उमा भारती भी मध्यप्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। फ़िलहाल वो मोदी सरकार में मंत्री हैं।

बहरहाल महात्मा गांधी की प्रतिमा पर गोली चलाकर शान से इतराने वाली हिंदू महासभा नेता पूजा पाण्डेय के तार बीजेपी के आला नेताओं के साथ जुड़े होना, कोई हैरानी की बात नहीं है।

71 सालों में कुछ नहीं बदला, 1948 में ‘बापू’ को गोली मारी और अब उनके ‘पुतले’ कोः विनोद कापड़ी

बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा ही महात्मा गांधी, शांति, सत्य और अहिंसा विरोधी रही है। इतना ही क्यों!… बापू को संघ के ही नेता नाथूराम गोडसे ने गोलियों से छलनी किया था।

बहरहाल शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती के साथ अपनी ये तस्वीर भगवा नेता ने 2017 में पोस्ट की थी जो अब हटा ली गई है।

रावण की तरह होगा गाँधी वध- पूजा पाण्डेय

गांधी प्रतिमा पर गोली मारने वाली भगवाधारी पूजा पाण्डेय का कहना है कि, हिंदू महासभा ने गाँधी वध को दोहराया है। और अब ये हर साल वैसे ही मनाया जाएगा जैसे कि रावण वध।

गाँधी प्रतिमा पर मारी थी गोली-

जब देश 30 जनवरी को देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाकर उन्हें याद कर रहा था तो उसी यूपी के अलीगढ़ में हिंदू महासभा की भगवाधारी नेता पूजा शकुन पाण्डेय ने गाँधी जी का प्रतिकात्मक वध किया, गोली मारकर।

हिंदू महासभा ने ‘महात्मा गांधी’ के पुतले पर चलाई गोली, क्या PM मोदी इन आतंकियों पर कोई कार्रवाई करेंगे?

ये घटना सोशल मीडिया पर ऐसे फैली जैसे जंगल में आग। लेकिन पूजा पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और न ही इसके आसार नज़र आते हैं।