• 5.3K
    Shares

समीर

आज कोलकाता में विपक्ष की महारैली हुई। इस रैली में विपक्षी एकता को देख BJP के पसीने छूट गए और उस पर लाखों के हुजूम देख शायद उन्हें इस बात का अंदाज़ा हो गया कि, 2019 मोदीजी के लिए अब मुश्किल है।

इसकी एक वजह ये भी रही कि ममता के इस मंच पर ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, BJP नेता शत्रुघ्न सिंहा, यशवंत सिंहा, अरूण शौरी, स्टालिन, जयंत चौधरी, एचडी कुमार स्वामी, शरद यादव, शरद पवार समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे।

BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बोले- जब राफेल का ठेका HAL को नहीं अंबानी को दोगे तो देश आपको ‘चौकीदार चोर है’ कहेगा

ये नज़ारा देख BJP ने सोशल मीडिया पर #UnitedAntiNationalsAtBrigade नाम से कैंपेन शुरू कर दिया। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि बीजेपी चाहती थी कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसे देखकर ये समझें कि कोलकाता में इकट्ठा हुए नेता देशविरोधी हैं।

इस काम में BJP IT CELL पूरे जी-जान से जुट गई। और देखते ही देखते ये हैशटैग ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा बीजेपी के बड़े नेताओं ने भी इसको शेयर किया जैसे कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा-

भाजपा के खिलाफ कैसा विपक्ष?

कोलकाता के मंच पर सब एक साथ दिखने का नाटक कर रहे हैं, पर सभी के दिलों में एक

दूसरे के खिलाफ ढेरों मलाल और शिकायतें है!

विपक्ष की तो खिचड़ी भी बन रही है मगर बेस्वाद और बेमज़ा!

BJP आईटी सेल और बीजेपी नेता ऐसा कर रहे हैं तो हैरानी नहीं होती क्योंकि बीजेपी का अमित शाह दौर यही मानता है कि जो उसके साथ नहीं है वो देशद्रोही है।

महारैली में बोलीं ममता- ‘अखिलेश जी आप BJP को यूपी से ज़ीरो करिए, हम बंगाल से ज़ीरो करेंगे’

हैरानी तब होती है जब कोई मीडिया चैनल BJP आईटी सेल बन जाए। और वो भी एक राष्ट्रीय मीडिया चैनल।

आप भी देखिए कि किस तरह से ABP NEWS ने बीजेपी के प्रोपेगेंडा को चलाते हुए हैशटैग के साथ UnitedAntiNationalAtBrigade चलाया। क्या एक राष्ट्रीय मीडिया को ये शोभा देता है