• 3
    Shares

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने RSS के साथ साथ बीजेपी पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि जब उनके मंत्री संविधान बदलने की बात करते है उसपर पीएम मोदी चुप्पी साध लेते है। उन्होंने कहा कि वो जो अपने दफ्तर पर तिरंगा नहीं फहराते वो आज देश चला रहे है।

दरअसल एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में तेजस्वी हिस्सा लेने पहुंचे थे। जब उनसे पूछा गया की अगर RSS आपको अपने कार्यक्रम में बुलाये तो जाना चाहेंगें ? तेजस्वी ने कहा कि वो संघटन जो रजिस्टर नहीं है प्रमाण ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ कभी नहीं जाऊंगा जो देश को तोड़ने का काम करते है।

तेजस्वी ने कहा कि मीडिया को पीएम मोदी और अमित शाह से पूछना चाहिए की देश के आर्थिक हालत आज इतने ख़राब क्यों है? युवा बेरोजगारी झेल रहा हैं महंगाई आसमान छू रही है इन सबका जवाब देना चाहिए उन्हें आखिर देश की बिगड़ी स्थिति का ज़िम्मेदार मोदी सरकार क्यों नहीं है।

तेजस्वी ने कहा मोदी जी तो आये है तो जायेंगें कोई अमृत पीकर तो आयें नहीं उन्हें जाना तो होगा एक न एक दिन इसमें कोई शक नहीं है।

राजद नेता ने कहा कि मोदी रोजगार देने के नाम पर पकौड़ा बेचने की बात करते है हम (युवा) तो पकौड़ा बेंचने के लिए भी तैयार हैं लेकिन 15 लाख में से एक-दो लाख की बोहनी तो करा दो मोदी जी ताकि ठेला लगा लें।