rahul gandhi
Rahul Gandhi Targets PM Modi at Bharat Bachao Rally
  • 800
    Shares

रामलीला मैदान में आयोजित की गई (Bharat Bachao Rally) भारत बचाओ रैली के दौरान भाषण देते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा- हिन्दुस्तान के सब दुश्मन चाहते थे और चाहते हैं कि भारत की अर्थव्यवस्था नष्ट की जाए। जो काम हमारे दुश्मनों ने किया वो काम हमारे प्रधानमंत्री ने किया। इसके बावजूद प्रधानमंत्री अपने को देशभक्त कहते हैं।

अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए राहुल गांधी कहते हैं कि इस देश की आत्मा इस देश की अर्थव्यवस्था थी। पूरी दुनिया देखती थी कि भारत में किस तरह से विकास हो रहा है।

दुनिया का भविष्य चाइना और भारत हुआ करते थे लेकिन आज पूरा देश प्याज के दाम पर रो रहा है। हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को अकेले मोदी ने नष्ट कर दिया।

राहुल गांधी का स्मृति को जवाब- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं ‘गांधी’ है, मर जाऊंगा माफी नहीं मांगूंगा

इसके साथ ही नोटबंदी की बात याद दिलाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपको याद होगा रात 8:00 बजे टीवी पर पीएम मोदी आए और उन्होंने नोटबंदी की घोषणा कर दी। इसके जरिए उन्होंने ऐसी चोट मारी है जिस नुकसान की भरपाई आज तक नहीं हो सकी।

उन्होंने झूठ कहा कि काला धन वापस आएगा, भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे। ऐसा तो नहीं हुआ लेकिन मां बहनों के जेब से पैसा निकालकर उन्होंने अंबानी अडानी के हवाले कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here