• 522
    Shares

दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में पार्टी के अल्पसंख्यक अधिवेशन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “मैं नरेंद्र मोदी जी से 5 साल से लड़ रहा हूं। मैं उन्हें अच्छे तरीके से जान गया हूं।

नरेंद्र मोदी जी का मेरे साथ 5 मिनट के लिए बहस करा दीजिए, वो खड़े नहीं हो पाएंगे, भाग जाएंगे। नरेंद्र मोदी डरपोक आदमी हैं। वह डरते हैं, मेरे सामने राफेल समेत किसी भी मुद्दे पर बात नहीं कर सकते”।

राहुल गांधी ने कहा, “अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पीएम के चेहरे पर घबराहट दिखाई देगी। पीएम को पता चल गया है कि देश को बांटने से हिंदुस्तान पर राज नहीं किया जा सकता है।

राहुल गांधी ने PM मोदी को बताया डरपोक, कहा- राफ़ेल मुद्दे पर वह मेरे सामने 5 मिनट भी खड़े नहीं हो सकते

पांच साल पहले कहा जाता था 56 इंच सीने वाले नरेंद्र मोदी 15 साल राज करेंगे। लेकिन अब हालत पतली हो गई है। बीजेपी की प्रतिष्ठा समाप्त हो गई है। इस सरकार में किसान, मजदूर और गरीब सभी परेशान हैं”।

वहीं डोकलाम मामले पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा- अब चीन ने पता लगा लिया कि मोदी जी का सीना 56 इंच तो क्या चार इंच का भी नहीं है।

देश के अल्पसंख्यकों की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘यह देश किसी एक जाति, धर्म, प्रदेश और भाषा का नहीं है।

फंड की कमी के कारण मोदी सरकार ने रोका ‘सेना’ को मिलने वाला भत्ता, अभिसार ने रक्षामंत्री से पूछा- How’s the Josh?

यह देश हिन्दुस्तान के हर एक व्यक्ति का है। हमारे अल्पसंख्यकों ने हर कदम पर देश को बनाने का काम किया है। यह देश हम सबका है।