प्रियंका गांधी वाड्रा आज दिल्ली में चुनाव प्रचार करने उतर आई है। रोडशो के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उस चुनौती का जवाब दिया है।

जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूँ कि वो आखिरी दो चरण राजीव गांधी के नाम पर लड़कर दिखाए। इसपर अब प्रियंका गाँधी ने खुली चुनौती दे दी है की वो भी नोटबंदी के नाम पर चुनाव लड़े।

प्रियंका ने बोला- एक दिल्ली की लड़की आपको खुली चुनौती दे रही है, चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी और महिला सुरक्षा पर लड़िये और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से झूठे वादे किये धोखा दिया उनपर लड़िए।

सोनिया के खिलाफ चुनाव लड़ चुके BJP नेता बोले- राजीव गांधी भ्रष्टाचारी नहीं, झूठ बोल रहे हैं मोदी

प्रियंका ने मोदी के नेहरु-गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी की हालत ऐसी है जैसे जो बच्चे होमवर्क नहीं करके स्कूल आ जाते है और जब टीचर उनसे पूछता है तो वो कहते है कि क्या करूँ नेहरु जी ने मेरा पर्चा ले लिया, मैं क्या करूँ इंदिरा जी ने कागज की कश्ती बना डी मेरा होमवर्क को किसी ने पानी में डुबो दिया।

बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को प्रतापगढ़ के रैली में भाषण के दौरान राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी कहा था। जिसपर विपक्षी दलों ने पीएम मोदी को मर्यादा में रहने की नसीहत दी थी।