प्रधानमंत्री मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर है। जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और काशी विश्‍वनाथ कॉरीडोर की आधारशिला रही।

इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भोले बाबा की पहले किसी ने इतनी चिंता नहीं की, महात्मा गांधी भी बाबा की इस हालत पर चिंतित थे।

पीएम मोदी के बयान पर राजद राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुटकी लेते हुए कहा- हे प्रभु!! आत्ममुग्धता के बड़े से बड़े उदाहरण हमारे ‘PM सर’ के सामने शीश झुका कर तौबा कर लेंगे मैं, मेरा, मुझको के ज़ुबान 24 घंटे सातों दिन बिना पूर्ण विराम के।

साथ ही पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री नहीं था, तब भी यहां आता था और मुझे लगता था की यहां कुछ करना चाहिए।

लेकिन भोले बाबा ने तय किया होगा कि बेटे बातें बहुत करते हो यहां आओ और कुछ करके दिखाओ और आज भोले बाबा के आशीर्वाद से वो सपना पूरा हो रहा है।

BJP कार्यकर्ताओं ने PM मोदी से रोजगार पर सवाल करने वाले मुस्लिम शख़्स को आतंकी कहकर पीटा

बता दें कि पीएम मोदी जिस काशी विश्‍वनाथ कॉरीडोर की आधारशिला रखने पहुंचे है। उसे लेकर पिछले दिनों काफी विवाद भी रहा क्योंकि एक कॉरिडोर को बनाने के कई मंदिरों को तोड़ना पड़ा और कई लोगों को अपना घर भी छोड़ना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =