• 2.6K
    Shares

लोकसभा चुनाव में इस बार फ़िल्मी सितारों का बोल बाला है। जहां एक तरफ अभिनेता धमेंद्र अपनी पत्नी के लिए मथुरा में प्रचार करते नज़र आ रहें है। वहीं बीजेपी और कांग्रेस समेत कई दलों ने फ़िल्मी सितारों को जमकर लोकसभा के टिकट दिए है। कुल मिलकर देखा जाये तो राजनीति में अब फ़िल्मी तड़का लग चुका है।

धर्मेन्द्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के समर्थन में वोट की अपील कर रहें है। वहीं महाराष्ट्र के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के छोटे बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख भी इस बार कांग्रेस के लिए प्रचार करते नज़र आ रहें है।

महाराष्ट्र के लातूर पहुंचे रितेश देशमुख ने सीधे सीधे पीएम मोदी को ही अपने निशाने पर ले लिया है। रितेश ने पीएम मोदी के 56 इंच की छाती का ज़िक्र करते हुए कहा कि मुझे हैरानी होती है कि 56 इंच की छाती कितनी बड़ी होती है, जो शायद गोदरेज के किसी डिब्बे जैसी होती होगी।

BJP सांसद का खुलासा- उन्हीं को टिकट मिलता है जो बड़े नेताओं को पैसा और लड़की सप्लाई करते हैं

देशमुख ने कहा कि वो लगातार पूछते रहते है की कांग्रेस ने देश को दिया क्या है? मैं कहता हूँ कि कांग्रेस ने हमें आज़ादी दिलाई है। वो दावा करते है की उनकी 56 इंच की छाती है मैं ऐसे में प्रियंका गांधी का बयान याद करता हूँ जहां वो कहती है कि इस देश को चलाने के लिए 56 इंच की छाती की बल्कि अच्छे दिल की ज़रूरत है।

बता दें कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर चार चरण में मतदान होगा, जिसमें लातूर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए लातूर सीट से कुल 10 उम्मीदवार मैदान में हैं।

लातूर सीट से कांग्रेस ने कामंत मछिंद्र को टिकट दिया है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सुधाकर तुकाराम श्रंगारे को चुनाव मैदान में उतारा है