पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान के दौरान भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पे होने की खबरें सामने आई थी।

राज्य में हुए तीसरे चरण के मतदान के बाद तृणमूल कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

टीएमसी और लेफ्ट का कहना है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में लोगों को खरीदने के लिए पैसे बांट रही है। सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा बांटे जा रहे इन कूपनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

तृणमूल कांग्रेस और लेफ्ट का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में लोगों को एक-एक हजार के कूपन बांटकर अपने पाले में लेने की कोशिश कर रही है।

दोनों राजनीतिक दलों का कहना है कि ज्योनगर में पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए लोगों को यह रकम दी गई है। लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए कहा गया है।

इस कड़ी में तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा बांटे जा रहे कूपन की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है।

टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ ने लिखा है कि “अब भाजपा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लोगों को सुनाने के लिए हजार हजार रुपए के कूपन बांट रही है।

मैं शर्त लगा कर कह सकती हूं कि लोग फिर भी भाजपा की रैलियों में शामिल नहीं होंगे। यह बहुत ही हास्यस्पद है कि टूरिस्ट गैंग अभी भी बंगाल को जीतने के सपने देख रही है।”

इससे पहले टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस मामले में ट्वीट कर चुनाव आयोग से एक्शन लेने की अपील की थी।

बताया जाता है कि दक्षिण 24 परगना के रायदीघी में भाजपा समर्थकों के हाथ में कूपन नजर आए हैं। लोगों को बांटे जा रहे कूपन के जरिए लोगों को एक निश्चित तोहफा दिए जाने की बात कही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + ten =