• 2K
    Shares

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टी के नेताओं ने कमर कस ली है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि,

“अगर 2019 में मोदी और अमित शाह की जोड़ी जीत गई तो ये देश नहीं बचेगा, देश का संविधान भी नहीं बचेगा। संविधान के लिए मोदी और अमित शाह को हराना जरुरी है।”

केजरीवाल ने मोदी-शाह के बारे में एक सभा को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि, “अगर ये दुबारा आ गए तो न मैं बचूंगा न आप बचेंगे। ये बहुत खतरनाक लोग हैं।”

मोदीभक्त कभी ‘देशभक्त’ नहीं हो सकता और देशभक्त कभी ‘मोदीभक्त’ नहींः केजरीवाल

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अगर 2019 में बीजेपी जीत गई तो वो देश का संविधान बदल देंगे। बता दें कि मोदी सरकार में मंत्री अनंत कुमार हेगड़े संविधान बदलने की बात कह भी चुके हैं।

आप नेता ने कहा, बीजेपी 2019 में जीत गई तो वो चुनाव खत्म करवा देंगे। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह अडोल्फ़ हिटलर से की कि हिटलर ने भी सत्ता सँभालते ही जर्मनी का संविधान बदल दिया था, वहां से चुनाव खत्म करवा दिए थे।

कन्हैया का पता नहीं लेकिन ‘स्कूल-अस्पताल’ को रोकने वाले मोदी क्या देशद्रोही नहींः CM केजरीवाल

केजरीवाल कई मौकों पर पहले भी कह चुके हैं कि, “बीजेपी हिटलर की तरह है। अगर 2019 में उसकी सत्ता में वापसी होती है। तो वो हिटलर की ही राह पर चलकर संविधान में बदलाव करेगी जिससे चुनाव की परम्परा देश में ख़त्म हो जाएगी।“