• 9.6K
    Shares

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ हो गई है। फिल्म के रिलीज पर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर फिल्म बननी चाहिए। और इस फिल्म का नाम होना चाहिए ‘ विनाशकारी प्रधानमंत्री ‘ (The Disastrous Prime Minister).

बुधवार को सीएम ममता बेनर्जी ने द एक्सीड़ेटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म की आलोचना की। ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को मद्देनज़र यह फिल्म बनाई गई है, और इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य तथ्यों को तोड़ मरोड़ के पेश करना है।

मोदी-शाह के खिलाफ बोलने वाले पूर्व IPS संजीव भट्ट की पत्नी पर जानलेवा हमला! बोलीं- वह इससे डरने वाली नहीं

नार्थ चौबिस परगानास जिले के बरासात में एक कार्यम में सम्मिलित होने गई थी। इस कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री पर भी फिल्म बननी चाहिए और उसका नाम The Disastrous Prime Minister होना चाहिए।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का शीर्षक ही समझ के परे है

‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ‘ फिल्म का जो शीर्षक है वो ही मुझे समझ नहीं आया। देश में हर प्रधानमंत्री एक्सीडेंटल पीएम ही है। यह फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़कानी की गई है और ऐसा करना क्राइम है।

सीएम फिल्मकार को टारगेट करते हुए कहा, जो लोग 2019 के लोकसभा में चुनाव से पहले फिल्म के जरिए राजनीति में आना चाहते हैं। वो भविष्य में आनी वाली फिल्म द डिसास्ट्रर्स प्रधानमंत्री भी जरूर देंखे। सीएम ममता ने दावा किया की भविष्य में इस नाम से फिल्म जरूर आएगी।

मोदी जी, अगर आलोक वर्मा ‘भ्रष्टाचारी’ हैं तो जेल भेजने के बजाए उन्हें फायर DG क्यों बनाया गया

सीएम ने प्रधानंत्री को गब्बर सिंह करार किया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री को पहले अपना चहरा आईने में देखना चाहिए। न वो कभी हंसते हैं और न ही उन्हें ढंग से बात करना आता है। लोग उन्हें देखकर डर जाते हैं, कहते हैं गब्बर आ गया।

फिल्म की रिलीज के बाद कोलकाता में लोगों ने सिनेमा हाल के बाहर फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here