hardik patel
Hardik Patel

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों के समर्थन में गुजरात एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर ABVP के कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडो से हमला किया है जिसमें एनएसयूआई के कई छात्रों का सिर फट गया है।

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर हमला पुलिस की मौजूदगी में हुआ लेकिन पुलिस जेएनयू की तरह यहाँ भी मूकदर्शक बनी रही पुलिस के मौके पर होने बावज़ूद भी एक छात्र का सर फट गया और एनएसयूआई के कई छात्रों को चोट लगी है।

वहीं एनएसयूआई गुजरात के महासचिव और हार्दिक के करीबी निखिल सवानी को चाकू मारे जाने की शर्मनाक घटना सामने आई है। एनएसयूआई ने चाकू मारने का आरोप अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

अब कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने NSUI छात्रों पर हुए हमले को लेकर मोदी सरकार पर जमकर बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- देश की जनता जागृत हो गई है, भाजपा और उसकी सहयोगी संस्था डर गई हैं। देशभर में सरकार के ख़िलाफ विरोध कर रही निर्दोष जनता पर भाजपा के लोग जानलेवा हमला कर रहे हैं। देश में अराजकता का माहौल हैं। अघोषित आपातकाल देश में लागू हो गया हैं। अबे सुन तू जितना ज़ुल्म करेगा, उतना ही मैं लड़ूँगा

आपको बता दे कि गुजरात एनएसयूआई का यह प्रदर्शन बीते दिनों जेएनयू में नक़ाबपोश गुंडों के हमले को लेकर था। बताया जा रहा है कि सब शांति से चल रहा था अचानक एबीवीपी के लोग लाठी-डंडे लेकर आए और सभी पर हमला कर दिया हमले में एनएसयूआई के लोगो को काफी चोट भी आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 4 =