rajnikanth
Rajnikanth

जब पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बहस चल रही है। उत्तर से दक्षिण प्रदर्शन किये जा रहे हैं। ऐसे में सुपरस्टार रजनीकांत ने CAA का समर्थन किया है और कहा है कि इससे देश के मुसलमानों को डरने की ज़रूरत नहीं है।

रजनीकांत ने केवल CAA का समर्थन ही नहीं किया है बल्कि CAA और NPR को देश के लिए ज़रूरी भी बताया है। उन्होंने कहा कि NPR भारत के लिए बहुत ज़रूरी है।

पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने रजनीकांत पर भाजपा की भाषा बोलने का आरोप लगाते हुए उन्हें भाजपा का तोता कह दिया। कार्ति चिदंबरम ने यह भी कहा है की रजनीकांत अलग पार्टी का बहाना न बनाएं और भाजपा में शामिल हो जाएं।

कार्ति ने सियासी हमला करते हुए कहा की तमिल सुपरस्टार रजनीकांत भाजपा के तोते हैं और वो उन्हीं की दी हुई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। उन्हें अब ये दिखावा बंद कर देना चाहिए और भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए।

गौरतलब है कि प्रस्तावित NRC और CAA के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा जा रहा है। कोई इस मुद्दे का समर्थन कर रहा है तो कोई विरोध। ऐसे में रजनीकांत के इस समर्थन के अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

रजनीकांत ने ऐसा तब बोला है जब देश इस मुद्दे पर बंट गया है। इस मुद्दे के विरोध में देशव्यापी आंदोलन चल रहे हैं। रैलियां निकाली जा रही हैं। दिल्ली के शाहीन बाग़ में महिलाएं लगभग 50 दिन से प्रदर्शन कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here