महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करने वाली भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में देश की बच्चियां और महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं। ये हर दिन देश में देखने को मिल जाता है।

देश के तमाम राज्यों के कोने-कोने से महिला अपराध की दिल दहला देने वाली खबरें सामने आती है। यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी के ही कई नेता महिला अपराध के आरोपी हैं।

इसी बीच भाजपा शासित उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, हरिद्वार में भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता ने ज्वालापुर से भाजपा के विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है।

बताया जाता है कि ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ भाजपा नेत्री की शिकायत के तहत बहादराबाद पुलिस ने गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले में भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ ने सफाई देते हुए खुद को बेकसूर बताया है। उनका कहना है कि भाजपा नेत्री समेत कुछ लोगों द्वारा उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है।

कुछ लोग उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। भाजपा नेता ने पुलिस से उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग करते हुए उन पर लगे आरोपों में पुलिस को सहयोग देने की बात कही है।

भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ पर लगे इन गंभीर आरोपों के चलते पार्टी एक बार फिर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है।

वहीँ इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष जयपाल चौहान ने सुरेश राठौड़ पर मुकदमा दर्ज करवाने वाली भाजपा नेत्री पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि सुरेश राठौड़ को महिला नेता द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसके लिए वह जेल भी जा चुकी हैं।

दरअसल भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ द्वारा 26 मई को ज्वालापुर कोतवाली में भाजपा नेत्री समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई थी। जिसके बाद इन लोगों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 2 =