Yogendra Upadhyay

उत्तर प्रदेश की आगरा की दक्षिण सीट से भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खबर के मुताबिक, शुक्रवार को उनकी पत्नी और दो बेटों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने लखनऊ में अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इसी अस्पताल में बीजेपी विधायक योगेंद्र उपाध्याय की पत्नी और बेटों का इलाज भी हो रहा है। बताया जाता है कि बीजेपी विधायक का पूरा परिवार ही कोरोना संक्रमित हो गया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही योगेंद्र उपाध्याय भाजपा के मुख्य सचेतक बने हैं। जिसके बाद आगरा पहुंचे बीजेपी विधायक का भव्य स्वागत भी किया गया था। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल भी हुई थी।

जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से बीजेपी विधायक योगेंद्र उपाध्याय का स्वागत करने के लिए गाड़ियों का काफिला इकट्ठा हुआ था। लॉक डाउन के दौरान भी शहर की सड़कों पर बड़ा जुलूस निकाला गया। विधायक योगेंद्र उपाध्याय के स्वागत कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई।

विधायक के नजदीक आने के चक्कर में उनकी गाड़ी में ही कई लोग सवार हो गए थे, जो एक-दूसरे से सट के खड़े थे।

इस दौरान योगी सरकार ने बीजेपी विधायक योगेंद्र उपाध्याय पर कोई कार्यवाही नहीं की थी। हालांकि बीजेपी विधायकों साफ तौर पर कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन किया था।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक योगेंद्र उपाध्याय का स्वागत करने के लिए सैकड़ों की तादाद में पार्टी नेता और कार्यकर्ता काफिले में शरीक हुए थे। सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं द्वारा कोविड-19 गाइडलाइन के उल्लंघन और इस शर्मनाक हरकत के खिलाफ लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + twelve =