भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एक तरफ़ ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है तो दूसरी तरफ़ उसके नेता बेटियों की इज़्ज़त को तार-तार करते नज़र आते हैं। ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के गुना से सामने आया है। जहां BJP में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के गुना मंडल अध्यक्ष बंटी किरार के ख़िलाफ़ 11 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

BJP नेता के ख़िलाफ़ ये केस पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पाक्सो एक्ट में दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 17 जून को शाम करीब छह बजे वह भार्गव कॉलोनी में स्थित BJP नेता बंटी किरार की फोटो कॉपी की दुकान पर पहुंची थी, तभी बंटी ने उसके साथ यह हरकत की। बच्ची ने इस बारे में अपने घर वालों को बताया, जिसके बाद पीड़िता की मां भी दुकान पर आ गईं।

6000 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपी वाईएस चौधरी BJP में शामिल, अब इनके भी दाग़ धुल जाएंगे?

जिसके बाद वहां काफी देर तक हंगामा हुआ। हंगामे के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर किया। वहीं, इस मामले में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि फिलहाल की बच्ची की शिकायत पर बंटी किरार के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूरा मामला क्या है, इसका ख़ुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

वहीं कांग्रेस ने इस मामले को लेकर BJP पर ज़ोरदार हमला बोला है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, “भाजपा नेता ने किया दुष्कर्म: मप्र के गुना से भाजपा नेता बंटी किरार ने 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म किया..!”

क्या संजीव भट्ट को ‘आजीवन कारावास’ मोदी और शाह के खिलाफ आवाज़ उठाने की सज़ा है ?

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आरोपी BJP नेता के ख़िलाफ़ प्रदर्शन की अपील करते हुए कांग्रेस ने लिखा, “शिवराज जी, एक धरना तो बीजेपी के ख़िलाफ़ भी बनता है..! “बेटी बचाओ” नारा था, या चेतावनी..? यही है भाजपा नेताओं का असली चेहरा..!”