उत्तर प्रदेश में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। महिला, वकील, पत्रकार और मासूम बच्चे तक अपराधियों के चपेट में आ गए है। अभी अलीगढ़ बच्चे की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक और महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो चुके है।

दरअसल बीते बुधवार करीब दिन के ढाई बजे यूपी के अलीगढ़ में थाना हरदुआगंज के गांव गुरुसिकरन में महिला बीडीसी (भारतीय दंत चिकित्सा परिषद) को हमलावर ने केरोसिन तेल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस ने आनन फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के घर कुछ लोग घुस आए। इसके बाद वो पहले घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे। जब महिला अधिकारी की माँ ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें मारने की धमकी देने लगे।

यूपी में RSS स्वयंसेवक ने रिश्ते किए कलंकित, सगी नाबालिक भतीजी का किया बलात्कार, गिरफ्तार

पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि बेटे श्याम की तहरीर पर देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

श्याम ने हरदुआगंज थाने में गांव के ही जगवीर पुत्र ओमप्रकाश, उसकी पत्नी सोनू, बेटा हिमेश, देवकी पुत्र सोनपाल और उसके बेटे राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एक बार फिर सवालों के घेरे में प्रदेश की कानून व्यवस्था है। ये हाल तब का है जब सीएम योगी खुद कानून व्यवस्था पर अधिकारीयों के साथ बैठक कर रहें है। मगर अपराधियों के हौसले बुलंद है उन्हें ना सरकार का डर है और ना ही पुलिस का वो बेख़ौफ़ घटना को अंजाम दे रहें है और फरार हो जा रहे है।

बता दें कि इससे पहले आगरा में काउंसिल की अध्यक्ष की सरेआम कचहरी परिसर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

साभार- न्यूज़ 18 उत्तर प्रदेश , अमर उजाला 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here