झारखंड में एक मुस्लिम की भीड़हत्या के बाद अब तेलंगाना में मुस्लिम युवकों को जान से मारने की धमकी दी गई है। ये धमकी किसी और नहीं बल्कि बीजेपी सांसद बापू राव ने दी है। राव ने मुस्लिम युवक को गला कटाने की धमकी दी है।वहीं इस मामले में कांग्रेस अल्पसंख्यक विंग के जिलाध्यक्ष साजिद खान ने उनके खिलाफ आदिलाबाद में शिकायत दर्ज कराई है।

बीजेपी सांसद राव का आरोप है कि आदिवासी जिले में मुस्लिम युवक महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगें।

साजिद खान ने इस बयान को गलत बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। अगर बीजेपी सांसद का आरोप सही है तो क्या उन्हें गला काटने की धमकी दी जाएगी? क्या अदालत-पुलिस इन सबकी मदद नहीं ली जा सकती है।

वहीं टीआरएस नेता एम कृषंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात करते हैं लेकिन उन्हीं के सांसद विवादित बयान देकर तेलंगाना में बीजेपी का रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि सोयम बापूराव इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति और कांग्रेस में रह चुके हैं। साल 2004 में टीआरएस के टिकट पर बोथ सीट से चुनाव जीते लेकिन बाद में कांग्रेस में चले गए। 2018 में विधानसभा चुनाव में वे हार गए। बीजेपी ने उन्हें टिकट देने का आश्वासन दिया जिसके बाद उन्होंने इस साल मार्च महीने में बीजेपी ज्वॉइन कर ली।